Skip to main content

।। हिस्सा मेरा ।।

आज शायद जादा खुश तो नही मैं।
मगर दुखी भी नही मैं
आज शायद पूरा तो नही मैं ,
लेकिन अधूरा बिल्कुल नही हु मैं।।

आज से पहले हुईं है बहुत गलतियां
अंजनी नाराजगीय और कुछ गलतफहमियां
लेकिन मैन भी खुद से कर लिया है आज वादा की ,
आज के बाद न होंगी कोई गलतियां ,न कोई नाराज़ होगा न कोई गलतफहमियां होंगी
क्योंकि अफसोस उन बातों का करना  चाहिए जो आप की वजह सही हो , और मैन ये बहुत अच्छी तरह से जान लिया और समझ भी लिया है कि यहां अपने ही परराये है ।।

अच्छा होना इस दुनिया में गलत है और बुरा होना सही है ,
किसी का अच्छा करना यहाँ पाप है बुरा करना पुण्य है,
माफ करदो मुझे यारो  मेरे जीने का शलीक अलग है और कर्म करने का तरीका अलग है ।।

माना कि अकेला खड़ा हूँ पूरी तरह से टूट चुका हूँ , लोगों से रूठ चुका हूँ
लेकिन उम्मीद है कि कोई तो होगा ऐसा जो कभी न कभी कोई आएगा मेरे अधूरे हिस्से को पूरा करने को।

क्योंकि हर सवाल का जवाब होता हैं, हर जवाब का सवाल होता है
हर ताले की चाभी होती है ,हर चाभी का ताला होता है।।
आज के वादे है पक्के मेरे क्योंकि  मेरे सारे के सारे इरादे है सच्चे।।

आज शायद जादा खुश तो नही मैं।
मगर दुखी भी नही मैं
आज शायद पूरा तो नही मैं ,
लेकिन अधूरा बिल्कुल नही हु मैं।।शुभम

Comments

  1. Kya baat hai JANAB dil khush kar diya

    ReplyDelete
    Replies
    1. एक टूटे दिल की लिखावट है भाई साहब@हमेशा मुस्कुराते रहिएगा भाई आप के साथ हमेशा है।।

      Delete
  2. Issi baat ka gurur hai ki aap ka saath hai

    ReplyDelete
    Replies
    1. हमेशा रहेगा भाई साहब

      Delete
  3. 😘 stick to it bhai 👆
    hum log hain tere saath!

    ReplyDelete
  4. Aapke lekh se apka dard jhalakta hai lekin bhai ham Aapke saath hai

    ReplyDelete
  5. Aaj isme apna dard najar aa rha
    #THANKS JANAB
    For writing it

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

॥ दुख अपना सुख सबका॥

।। सभी के जीवन की खुशी बनो साथी नही तो  उनकी हंसी की वजह बनो ।। आज थोड़ा दुखी हूं मैं लेकिन जमाने के लिऐ सुखी हुँ मैं आसूं आते नही सामने कभी दिल भर से जाता है कभी कभी लेकिन अब इसे  अपनी खुदकिष्मती समझू या अपनी बेइज्जती ।। की लोग कहते है तू लोगों को हँसाता है खुद भी हंसता है।। एक दिन तू जरूर बेहद दुखी होगा, अब मैं लोगों से ये कैसे बयान करू की,😯 मुझे पता है दुख क्या है ,मुझे पता है दुखी होने क्या है इसी लिये तो अक्सर हँस कर बातों को टाला देता हु, दुख मिले या सुख हँसकर दिल मे एक जगह बनाकर उससे पाल लेता हूँ। अजीब सी दास्तान है ये के अक्सर सम्भल जाता हूं! लोगों के कुछ कहने से पहले उनकी बातों को समझ जाता हूँ।। न सुख न दुख बस चलते चलते युहीं जाता हूं मैं रुक।।😑😐

॥ मेरे पापा ॥😮

मैं शुभम , बहुत दिनों बाद कुछ लिख रहा हु उस वयक्ति के लिए जिसकी वजह से मैं हु और जिसकी दुनियां मेरे ईर्द गिरर्द मंडराती है। मेरे पापा पिता जो है जीता अपने बच्चो के लिए पिता जो है मरता अपने बच्चो के लिए ।। पिता जो है हँसता अपने बच्चो के लिए पिता जो है रोता अपने बच्चो के लिए।। पिता जो कमाता है अपने बच्चो के लिए पिता जो बचाता है अपने बच्चो के लिए अपने शौक मिटा ता है  बच्चो के लिए उम्मीद जगाता  है अपने बच्चो के लिए ख्वाब सजाता है अपने बच्चो के लिए ज़ख्म छुपाता है मुश्कुरा के  अपने बच्चो के लिए ,मुश्किलों से टकराता है अपने बच्चो के लिए पानी से बर्फ बन जाता है अपने बच्चो के लिए पिता जो है जीता अपने बच्चो के लिए पिता जो है मरता अपने बच्चो के लिए ।।

।। प्यार और यार ।।

प्यार वो है जो बिक जाता है यार वो है जो दूर होकर भी दिख जाता है।👻💃 प्यार हमे तोड़ देता है 💔 यार हमे जोड़ देता ह, प्यार हमे रुला देता है यार हमे हस्सा देता है,😂😁 प्यार ने तोड़ा है, तो यार ने जोड़ा है दिल बार बार।💜 वो बेवजह की हँसी, अकेले भी बैठो तो याद आजाती है कभी कभी, प्यार ने दिए है इतने गम महफ़िल में भी बैठो तो लगता है सबकुछ कम।। लेकिन जब साथ होते है हम भले ही दो पल के लिये ही सही भूल जाते है सभी गम।।😇 मेरे कुछ हि है यार मगर करते है मुझसे बेहद प्यार।। उज्ज्वल, रेहान, जुनेद, मछली, मयंक, बोरा, आकाश, प्रशांत,  अभिमन्यु, अनीश, नीतीश ,असीम